हम हमेशा क्यों P.I.V है?


मैं बुरा अनुवाद के लिए माफी माँगता हूँ.

हम हमेशा क्यों P.I.V है?

PIV, संभोग जिसमें लिंग योनि में डाला जाता है, डॉक्टरों द्वारा “सामान्य” सेक्स, मनोवैज्ञानिक, टीवी, और अधिकांश पुरुषों की परिभाषा माना जाता है. लेकिन योनि में लिंग डाल केवल सेक्स, या भी एक सामान्य यौन गतिविधि पर विचार किया जाना चाहिए?

चलो कुछ मिथकों की जांच:

* मिथक. P.I.V होने गर्भवती पाने के लिए एक ही रास्ता है. यह सच नहीं है. शुक्राणु बाहर से योनि तैर कर सकते हैं. गर्भावस्था में अक्सर इस तरह के कारण होता है.

* मिथक. P.I.V सेक्स का सबसे सुखद प्रकार है. यह मूर्खतापूर्ण है. यह सबसे अधिक है, ज्यादातर महिलाओं को पुरुषों के लिए सुखद है. हर कोई अलग अलग वरीयताएँ है, लेकिन बजाय उनके भगशेफ होने की तरह ज्यादातर महिलाओं को प्रेरित किया. योनि के अंदर कम नसों है, तो खुशी एक औरत का मानना ​​दौरान PIV भगशेफ उत्तेजक, बहुत से आम तौर पर आता है. लिंग के साथ क्यों नहीं भगशेफ को प्रोत्साहित? दोनों भागीदारों खुशी मिल जाएगा. ज्यादातर महिलाओं PIV के रूप में ज्यादा के रूप में वे भगशेफ उत्तेजना का आनंद का आनंद नहीं है. कुछ महिलाओं P.I.V. नफरत कह रही है “PIV मज़ा है” कहा, “आइसक्रीम स्वाद अच्छा है” या “लाल रंग सबसे अच्छा है” की तरह बहुत स्वच्छंद है.

* मिथक. योनि एक छेद है, तो यह मतलब है penetrated होना. नाक और कान छेद कर रहे हैं. वे भी प्रवेश किया जाना चाहिए? और गुदा? पेट बटन है? गला? मूत्रमार्ग? कुछ छेद penetrated होना नहीं होती हैं. अफसोस की बात है, कई पुरुषों के छेद से भरे एक वस्तु के रूप में एक औरत को देखने के लिए चीजों में छड़ी.

* मिथक. योनि बच्चों को बाहर थूक कर सकते हैं, तो यह भी प्रवेश किया जा सकता है. नहीं, बस शरीर पर एक छेद एक वस्तु बाहर थूक कर सकते हैं क्योंकि यह वस्तुओं के अंदर लेने का मतलब है इसका मतलब यह नहीं है. तुम कुंहलाना कर सकते हैं. क्या इसका मतलब गुदा सेक्स के सामान्य या सुखद है? तुम थूक कर सकते हैं. क्या है कि नीचे गले सुखद है लिंग डाल मतलब है? एक खुला घाव का उपयोग कर के बारे में क्या? यह भी एक छेद है,. शरीर पर कुछ छेद करने के लिए वस्तुओं से भरा जा नहीं बने हैं.

* मिथक. PIV फिल्मों, पुस्तकों, इतिहास, टीवी, और हमारे समाज में सेक्स के सबसे आम रूप है, तो यह सबसे सामान्य से एक है. सिर्फ इसलिए कि कुछ आम है या यह हमेशा इतिहास में ही अस्तित्व में अच्छा या सामान्य नहीं है. नस्लवादी होने के नाते आम कुछ सौ साल पहले थी. क्या मतलब है कि नस्लवादी जा रहा है सही है या सामान्य है? पुरुष फिल्म, पुस्तक, और संगीत उद्योग सहित, मीडिया के अधिकांश के प्रभार में हैं. उनकी राय प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. पुरुष आम तौर पर महिलाओं की तुलना में ज्यादा P.I.V का आनंद लें. PIV मुख्य पुस्तकों और फिल्मों में सेक्स है क्योंकि पुरुषों इसे का आनंद के रूप में चित्रित किया है. महिला की राय को नजरअंदाज कर रहे हैं, या फिल्मों की तुलना में वास्तविक जीवन में क्या PIV पसंद महिलाओं के एक उच्च प्रतिशत दिखा.

* मिथक. ज्यादातर महिलाओं PIV है, और वे शिकायत नहीं है, तो वे शायद इसे का आनंद लें. तुम्हें कैसे पता कि आप वास्तव में कुछ आनंद अगर समाज और मीडिया, फिल्मों, पुस्तकों, और टीवी, लगातार तुम्हें मजा करने की कोशिश कर रहे हैं? कुछ महिलाओं के स्वयं सोच वे PIV का आनंद लें में मूर्ख क्योंकि दोस्तों, टीवी, डॉक्टर, मनोवैज्ञानिक, और पति के लिए, महिलाओं को लगता है वहाँ उनके साथ गलत शारीरिक या मानसिक अगर वे नहीं करते कुछ है. क्या यह P.I.V तरह महिलाओं का क्या मतलब है? अगर वे तेजी से अपने दृष्टिकोण या इसे पसंद करने के लिए शरीर को बदलने की जरूरत है, जाहिर है वे वास्तव में यह पसंद नहीं करते!

* मिथक. लिंग एक लंबी छड़ी की तरह आकार का है क्योंकि यह योनि के अंदर जाने का मतलब है. मुट्ठी एक लंबी छड़ी की तरह आकार का है. क्या मुट्ठी नीचे गले जाने का मतलब? जाता है लिंग को गुदा में जाना चाहिए? मुट्ठी ऊपर योनि जाना चाहिए? Penises के सभी बड़े और लंबे होते हैं. कुछ सब पर शायद ही दिखाई दे रहे हैं. कुछ औसत लेबिया और भगशेफ की तुलना में छोटे होते हैं. वहाँ कई बड़ी लेबिया और clitorises के हैं, और वहाँ कई छोटे penises के हैं. दोनों नर और मादा जननांगों के बीच विभिन्न आकारों और आकार हैं. विचार है कि penises के बड़ा होने की जरूरत है सामाजिक निर्माण किया है. लड़कों जो penises के समाज बहुत छोटा समझता चिकित्सक के पास ले मदद करने के लिए उन्हें विकसित कर रहे हैं. बड़े clitorises और लेबिया के साथ महिलाओं को सर्जरी के लिए “ठीक” “समस्या” हो सकता है. लड़कियों को उनके पैरों के साथ एक साथ बैठ करने के लिए कहा जाता है, जो जननांगों छोटे निचोड़ा हुआ करने के लिए कारण बनता है. लड़कों को छूने और उनके penises के लिए ध्यान देना बताया जाता है, और यह ध्यान और शारीरिक संपर्क उन्हें अधिक बढ़ने में मदद करता है. समाज बड़ा penises और तंग vaginas के आदर्श मानता है, लेकिन इस flyers जो PIV अभ्यास के लिए कुछ आपदा का कारण बनता है बड़ा penises और तंग vaginas के महिला के लिए दर्द के कारण!

* मिथक. यदि आप PIV पसंद नहीं है, तुम कपटी, दमित, या विरोधी सेक्स कर रहे हैं. PIV ही रास्ता के लिए यौन संबंध नहीं है, और सबसे सामान्य यौन कार्य नहीं माना जाना चाहिए, तो आप सेक्स विरोधी नहीं हैं अगर तुम यह पसंद नहीं है. आप अन्य यौन गतिविधियों अपने भगशेफ या चूमा stroked, या लिंग के साथ छुआ, या अपने साथी के खिलाफ मलाई की तरह चाहते हो सकता है. बिल्कुल नहीं सेक्स पसंद है एक बुरी बात है, या तो नहीं है. हर कोई नहीं पसंद है, नहीं हर कोई चॉकलेट सुशी, या शास्त्रीय संगीत के रूप में सिर्फ सेक्स पसंद है. कॉलिंग महिलाओं जो PIV कपटी पसंद नहीं है एक युक्ति है पुरुषों के लिए उन्हें यह करने में चाल का उपयोग करें.

प्रश्न.

1. मैं अगर अपने प्रेमी या पति के लिए PIV चाहता है और मैं नहीं करना चाहिए? क्या होगा अगर वह है समझाने की कोशिश करता है कि मैं यह करने के लिए?
बस नहीं कहना! यदि आप कुछ करना नहीं चाहते, तो आप के लिए नहीं है. अगर वह आप यह करने के लिए मनाने की कोशिश करता है, वह गुस्सा आ रहा है और उसे रोकने की जरूरत है. यदि वह कहते हैं कि तुम उसे प्यार नहीं करती क्योंकि तुम PIV नहीं करेंगे, वह गलत है. यदि आप बातें आप के साथ सहज नहीं हैं नहीं करना चाहता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उसे प्यार नहीं करते. अगर वह तुम्हें प्यार करता था, वह करने के लिए आप दोषी महसूस तो आप PIV (या सेक्स के किसी भी अन्य प्रकार) के लिए नहीं की कोशिश करेंगे.

2. मेरे साथी और मैं और PIV होने लगा और मैंने उनसे पूछा रोकने के लिए और वह बंद नहीं किया था. यह गलत है?
अगर वह जा रहा है एक बार तुम उसे कहा था कि बंद करने के रखा है, यह बलात्कार है. “रुको, मैं लगभग खत्म कर रहा हूँ” स्वीकार्य नहीं है. यदि आप अब चोट किया जा रहा है, या यदि आप अब बंद करना चाहते हैं, वह अब बंद करने की जरूरत है. यदि वह इंतजार कर रहा है जब तक वह “” है एक बार तुम उसे बता दिया है बंद करने के, यह मतलब है कि वह अपनी सुरक्षा की तुलना में अपने आनंद के बारे में अधिक परवाह. यह बलात्कार है. आप उसे एक परामर्शदाता के लिए भेजने के लिए, उसे रिपोर्ट, या रिश्ते को खत्म करने की जरूरत है. यह है कि गंभीर है.
कुछ लोग इस बहाने का उपयोग करें. एक बार वे शुरू वे नहीं रोक सकता क्योंकि यह एक “प्राकृतिक आग्रह करता हूं”. यह बेवकूफी है. जब माता पिता के बिस्तर में हैं और उनके बच्चे में चलता है, आदमी हमेशा बंद हो जाता है. जब वे बिस्तर और फोन की घंटी बजती में हैं, वह बंद हो जाता है. अगर एक डाकू घर में प्रवेश करती है, वह बंद हो जाता है. यदि एक बच्चे के कमरे, एक फोन बज रहा है, या में प्रवेश आपराधिक में प्रवेश करने के लिए उसे इस “प्राकृतिक आग्रह करता हूं”, आपके अनुरोध को रोकने के बस के रूप में महत्वपूर्ण होना चाहिए बंद करना चाहते हैं.

3. मैं अभी भी P.I.V हो सकता है अगर मैं करना चाहते हैं?
बेशक! सभी महिलाओं को नहीं नफरत P.I.V. कुछ लोग इसे मन नहीं है. कुछ भी इसे का आनंद लें. ज्यादातर महिलाओं को जो आनंद भगशेफ उत्तेजना का आनंद अधिक. लेकिन हर कोई एक व्यक्ति है और हम सब अलग अलग तरीकों से सुख मिलता है. कुछ लोगों को कान पर चूमा जा रहा से एक संभोग सुख मिलता है. अन्य प्रवेश से मिलता है. यह उनकी राय है, और वे वे क्या पसंद करने के लिए स्वतंत्र महसूस करना चाहिए.
लेकिन खुशी केवल महत्वपूर्ण बात नहीं है. हम PIV जोखिम नहीं है कि अन्य यौन व्यवहार किया जाता है पता करने की जरूरत है. PIV और मौखिक सेक्स की तरह अन्य कार्य करता है, की तुलना में गर्भावस्था के कारण होने की संभावना है. यह या महिलाओं में गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर रोग की उच्च दर के लिए नेतृत्व कर सकते हैं, के बाद से महिलाओं को तरल पदार्थ प्राप्त होते हैं.
आप P.I.V है के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है अगर तुम चाहते हो जाना चाहिए. यह अपने यौन कार्य करता है की एक किस्म से चुनने का अधिकार है. यह महत्वपूर्ण है जोखिम कुछ कृत्यों ले हैं समझने के लिए, बस के रूप में आप एक मोटर साइकिल की सवारी या एक कार ड्राइविंग या शराब पीने के जोखिम को समझना चाहिए.

4. मैं क्यों अजीब लग रहा है क्योंकि मैं नहीं P.I.V है?
आप अजीब लगता है क्योंकि समाज आपको बताता है यह सामान्य है PIV का आनंद सकता है फिल्में और गाने “सेक्स” शब्द का उपयोग केवल PIV का उल्लेख करने के लिए, और उन्हें लगता है कि भगशेफ उत्तेजना या अन्य कार्य करता है “वास्तविक” सेक्स के रूप में गिनती नहीं है. सेक्स के व्यवहारों कि तरह महिलाओं के “प्रारंभिक तैयारियाँ” कहा जाता है, के रूप में यदि वे के रूप में महत्वपूर्ण नहीं हैं.
कई महिलाओं स्नेहक का उपयोग करें या दवा लेने के लिए PIV सुखद या कम दर्दनाक है. यदि महिलाओं PIV से दर्द मिलता है वे “भी तंग” कहा जा सकता है और डॉक्टरों पर जाएँ ताकि वे “निश्चित” प्राप्त कर सकते हैं कहा था. वे “योनि का संकुचन” की तरह नाटक शर्तों के साथ का निदान हो, भले ही महिलाओं के vaginas के लिए डिज़ाइन नहीं किया जा सकता है penetrated होना. जब महिलाओं PIV नफरत, डॉक्टरों उन्हें पूछना अगर वे यौन दुर्व्यवहार किया गया, या अगर वे रोग है कि PIV मुश्किल बना है. डॉक्टरों इरादा सुरक्षा और महिलाओं की खुशी है. वे “टूटी हुई औरत जो PIV नफरत करता है और उसके पति या प्रेमी के लिए” ठीक “उसे ले जाना चाहता हूँ. यह साबित करता है कि हमारे समाज में पूर्वाग्रह है, और यह पुरुषों और उनके आनंद, नहीं महिलाओं और उनके सुरक्षित होने का अधिकार के पक्ष में है.

5. आदमी आनंद के बारे में क्या?
तुम कोई असहज यौन कृत्यों प्रदर्शन करने के लिए किसी और को खुशी दे दायित्व है. वह अपने भगशेफ के खिलाफ रगड़ से उसके लिंग को उत्तेजित कर सकते हैं. चूंकि योनि बाहर वीर्य गर्भावस्था पैदा कर सकता है, सुरक्षा का उपयोग करें. आनंद खोने के रूप में दर्द में होने के रूप में बुरा महसूस नहीं करता, तो यह चोट औरत के लिए की तुलना में आनंद खो आदमी के लिए बेहतर है. यदि PIV चोट नहीं करता है, लेकिन सुखद नहीं है, आप अभी भी यह करने के लिए नहीं पूछा जाना चाहिए. यहां तक ​​कि अगर आप इसे का आनंद लें, आप बाध्य नहीं किया जाना चाहिए. यह गलत है के लिए अपने प्रेमी आप उसे खुश करने के लिए उम्मीद है. खुशी के लिए अन्य लोगों का उपयोग बुराई है.

6. लेकिन PIV पुरुषों मलाई से अधिक खुशी नहीं दे करता है?
उस बात क्यों करता है? तुम अब भी बाध्य नहीं कर रहे हैं कुछ आप का आनंद नहीं कर रही द्वारा एक अन्य व्यक्ति कृपया. क्या होगा अगर उसे घुट उसे PIV से अधिक खुशी दी है? क्या आप उसे गला घोंटना करने के लिए बाध्य है? क्या होगा अगर उसे घुट, जबकि वह दवाओं का उपयोग करता है उसे केवल उसे घुट से भी अधिक खुशी देता है? आप उसे दवाओं भी खरीदना चाहिए? क्या होगा अगर लोगों को लात उसे खुशी देता है क्योंकि वह एक पीड़न कामुक है? आप उसे आप पेट में लात चाहिए?

7. यदि PIV कुछ महिलाओं के लिए सुखद नहीं है, समलैंगिकों के बहुमत सेक्स के खिलौने या नकली penises की अन्य प्रकार के उपयोग क्यों करते हैं?
समलैंगिकों की बहुत सारी ऐसी बातें का प्रयोग नहीं करते. सेक्स खिलौने और लिंग के आकार वस्तुओं को आविष्कार किया गया है क्योंकि समाज को लगता है कि महिलाओं को पुरुषों की जरूरत है यौन खुश होना चाहता है. कई समलैंगिकों भगशेफ बजाय की खोज की है. कुछ समलैंगिकों, जो सेक्स के खिलौने खरीदते हैं क्योंकि वे यह सोच कर प्रवेश एक औरत के लिए सबसे सुखद यौन कार्य में बेवकूफ बना रहे हैं. बेशक, कुछ समलैंगिकों (और कुछ महिलाओं को जो प्यार पुरुषों) प्रवेश किया जा रहा का आनंद लें. लेकिन यह बहुत कठोर है के लिए समाज को ग्रहण करने के लिए वे सब के सब यह पसंद है, या लगता है कि एक औरत को एक आदमी या एक आदमी के आकार करने के लिए खुश होना वस्तु की जरूरत है.

8. मेरा साथी मुझे PIV होने में दबाव नहीं था, मैं यह करने के लिए चुना. लेकिन मैं बाद में असहज महसूस किया. क्यों?
शायद आप वास्तव में इसे नहीं करना चाहता था. समाज अक्सर एक बलात्कारी की तरह कार्य करता है. यह महिलाओं को बताता है कि वे PIV है, या होना चाहिए कि वे परिणाम भुगतना (डॉक्टरों, सामाजिक उपहास). अक्सर, लड़कियों को लगता है कि वे PIV चुना, लेकिन वे वास्तव में यह समाज द्वारा आश्वस्त किया गया है. उसे लगता है जैसे कि वह बलात्कार किया गया था. वह बलात्कार किया गया था, वास्तव में समाज के द्वारा.
यदि PIV दर्दनाक था, तो आप भी नाराज हो सकता है क्योंकि आपको लगता है कि पुरुषों और महिलाओं के यौन चोट पहुँचाने में सक्षम हो सकता है, लेकिन है कि महिलाओं को पुरुषों चोट नहीं पहुँचा सकते. ऐसा लगता है जैसे प्रकृति तुम अवर क्योंकि आप कमजोर है और उसे नहीं हैं. यह सच नहीं है. यदि आप अपने भगशेफ और उसके अंडकोष के खिलाफ लेबिया धक्का दे दिया, कि उसे चोट लगी होगी. यह सच है कि महिलाओं को पुरुषों के यौन चोट नहीं कर सकते नहीं है. लेकिन समाज इस तरह के एक अधिनियम के “सामान्य” सेक्स क्योंकि पुरुष घायल हो रही है कभी नहीं कहेंगे. लेकिन समाज का मानना ​​है कि PIV “सामान्य” सेक्स है, हालांकि यह कुछ महिलाओं घायल. और के बाद से PIV गर्भावस्था के लिए आवश्यक नहीं है, वहाँ कोई कारण को विश्वास है PIV सामान्य है क्योंकि यह प्रजनन का कारण बनता है.

9. लेकिन प्राकृतिक रास्ता के लिए यौन संबंध नहीं P.I.V है? यह स्वाभाविक है या कुछ नहीं है?
नहीं जानवरों नहीं सभी PIV है, और मनुष्य सब नहीं PIV समाज या युग में सेक्स चर्चा नहीं है, युवा पुरुषों को भी कैसे PIV है नहीं पता है वे महिलाओं के vaginas में उनके penises डाल सिखाया जाना है. यदि यह एक स्वाभाविक वृत्ति थे वे करने के लिए यह करने के लिए सिखाया जा क्यों की आवश्यकता होगी? कुछ पुरुषों का कहना है कि यह स्वाभाविक है क्रम में यह कुछ वे करते हैं, या एक महिला के साथ बलात्कार करने के लिए बहाने बनाने के लिए चाहिए रहे हैं सोच में महिलाओं को मूर्ख.

10. मैं अजीब लगता है जब हम नहीं है P.I.V. ऐसा नहीं है जैसे हम वास्तव में सेक्स नहीं था.
इस भावना सांस्कृतिक विशेषता के कारण है. समाज बनाने के लिए आपको लगता है PIV “वास्तविक” सेक्स की कोशिश करता है. P.I.V सेक्स के सिर्फ एक प्रकार है. यदि समाज गुदा सेक्स “असली” लिंग, या सेक्स के एक साथी, या अन्य सेक्स जहां लिंग गर्भाशय में गर्भाशय ग्रीवा के माध्यम से फाड़ chokes, जिसमें आप उन कृत्यों के बारे में इसी तरह की भावनाओं था हो सकता है माना जाता है. आप P.I.V लिए यौन संबंध रखने की जरूरत नहीं है. यदि आप PIV का आनंद लें, यह यह करने के लिए ठीक है, लेकिन आप बुरा परिणाम के बारे में पहले सीखना चाहिए और यह सुनिश्चित करें कि आपके करने की इच्छा है कि यह अन्य लोगों द्वारा या मीडिया से प्रभावित नहीं था. यह यौन कार्य करता है की एक किस्म के लिए अच्छा है, लेकिन यकीन है कि आप अपने आप को सच किया जा रहा है और आप के साथ असहज महसूस कर रहे हैं कुछ भी करना नहीं है.

अन्य लड़कियों के साथ इस वीडियो साझा करें और अपने दोस्तों के साथ PIV चर्चा है, अगर वे इस तरह के मामलों पर चर्चा मन नहीं है डर नहीं है. अधिक महिलाओं को इस सुनने के लिए, खासकर के बाद से कई लगता है कि वे ही हैं जो PIV पसंद नहीं है रहे हैं की जरूरत है पुरुष सेक्स, PIV, या अन्य कृत्यों के लिए अपने शरीर का उपयोग करने का अधिकार नहीं है, और आप को पता है कि मना करने के लिए की जरूरत है.

PIV गर्भावस्था, गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर के जोखिम, दर्द, फाड़, सूखापन, दर्द, और मनोवैज्ञानिक आक्रमण की भावनाओं को (खासकर अगर पुरुष सक्रिय भागीदार है) सहित खतरों, वहन करती है. आप यह है करने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन आप हमेशा जोखिम पहले समझना चाहिए, जोखिम है कि समाज अक्सर शामिल किया गया.
समाज, मीडिया, और प्रेमी से दबाव के अपने निर्णय को प्रभावित है, और सोचने के लिए सुनिश्चित करें कि इससे पहले कि आप PIV मत देना

आप अपने शरीर के मालिक हैं!

Categories: हिंदी (Hindi), Foreign Language (Translations), Health and Medicine, PIV, Radical Feminism, Sex | Tags: , , , , , , , , , , | Leave a comment

Post navigation

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

Create a free website or blog at WordPress.com.

%d bloggers like this: