मुझे यकीन है कि भारतीय महिलाओं मेरे साथ सहमत होगा:


भारतीय पुरुषों के बहुमत गंदगी का घृणित टुकड़े कर रहे हैं और करते रहते हैं या साँस लेने के लायक नहीं है. कुछ अच्छा कर रहे हैं. लेकिन सबसे खराब कर रहे हैं. वे ग्रह पर सबसे बेवकूफ, आलसी, और बुराई पुरुषों रहे हैं. वे वैवाहिक दुरुपयोग के लिए महिलाओं को दोषी ठहराते हैं. वे अपनी सुंदरता के साथ चाल पति की महिलाओं का आरोप लगाते हैं. वे गायों को पूजा लेकिन महिलाओं और बच्चे को लड़कियों को भूखा. उनका मानना ​​है कि महिलाओं को संपत्ति हैं. वे अपनी पत्नियों की हत्या और उनके पैसे ले लो. वे सेक्स के लिए देखने के लिए सड़क पर युवा लड़कियों का पालन करें. वे इंटरनेट पर अमेरिकी महिलाओं के साथ मामलों को करने की कोशिश की है. उनका मानना ​​है कि अमेरिकी और यूरोपीय महिलाओं और उन्हें सेक्स देने की संभावना है.

भारतीय पुरुषों जो मेरे ब्लॉग को पढ़ने के अधिकांश अश्लील साहित्य के लिए खोज रहे थे. वे हिंदी में खोजा. उन्होंने तमिल में खोजा. उन्होंने गुजराती में खोजा. वे बंगाली में खोजा. ये सुंदर भाषा है, दोनों ध्वनि और लेखन. इन पुरुषों भाषा अशुद्ध है. वे इस तरह के “योनि में लिंग के रूप में वाक्यांश के लिए खोज की है,,” गुदा सेक्स “, और” नग्न फिल्में “” लिंग गर्भाशय में प्रवेश करती है “.

मैं भारत के बारे में पढ़ा है. यह एक अच्छा विरासत के साथ एक सुंदर देश है. संगीत अच्छा है. खाना अच्छा है. अच्छा कला. कपड़े अच्छा है. सुंदर लोग. लेकिन दुनिया में सबसे खराब पुरुषों के कुछ वहाँ रहते हैं.

मैं मूर्ख हूँ. मैं भारत और संस्कृति के बारे में क्यों बात कर रहा हूँ? समस्या भारतीय संस्कृति नहीं है. समस्या पुरुषों है. समस्या हमेशा से पुरुषों किया गया है. नर हमेशा समस्या हो जाएगी. कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या उनके देश.

जब महिलाओं को पुरुषों से छुटकारा पाने के लिए और अन्य महिलाओं से शादी करने का फैसला हम सब खुश हो जाएगा. नर हमें हर देश में अन्धेर. हम महिलाओं के साथ हमारे समय के बजाय खर्च करना चाहिए. लेकिन वहाँ स्थानों जहां पितृसत्ता मजबूत है. भारत उनमें से एक है. भारतीय महिलाओं, मैं तुम्हारा दर्द महसूस!

Categories: हिंदी (Hindi), Foreign Language (Translations), Indian/South Asian, Lesbianism, Patriarchy, Race and Ethnicity, Radical Feminism | Tags: , , , , , , , , , | Leave a comment

Post navigation

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

Blog at WordPress.com.

%d bloggers like this: